महिलाओं को सेक्स के दौरान सबसे सेक्सी पल कब महसूस होता है

loading...
Spread the Love and Tips

महिलाओं को सेक्स के दौरान सबसे ज्यादा मज़ा कब आता है, महिला कब करती है सेक्स को एन्जॉय, इस तरह सेक्स करना होता है महिलाओं को पसंद, सेक्स के दौरान महिला कब होती है सबसे ज्यादा उत्तेजित

शारीरिक सम्बन्ध बनाते समय पुरुष में ही उत्तेजना अधिक नहीं होती है, बल्कि महिलाएं भी सेक्स के लिए उतनी ही उत्सुक रहती है। क्योंकि महिलाओं के लिए यह एक ऐसा पल होता है जब वो अपने पार्टनर के होने के अहसास का सबसे करीब से अनुभव करती है, और इस लम्हे को वो खुलकर एन्जॉय करना चाहती हैं। और महिला सेक्स के दौरान कुछ ऐसे पल होते हैं जब वो बहुत ज्यादा सेक्सी महसूस करती है, और इस दौरान महिलाओं में उत्तेजना भी अधिक हो जाती है।

जिसके कारण वो सेक्स के दौरान खुलकर अपने पार्टनर का भरपूर साथ देती है। ऐसे में यदि पुरुष भी चाहते हैं की सेक्स के दौरान महिला भी उनके साथ पूरा एन्जॉय करे ताकि उन्हें जल्दी चरम सुख तक पहुँचने में मदद मिल सके, तो इसके लिए उन्हें सेक्स के दौरान महिला के उन अंगो में उत्तेजना करनी चाहिए जहां छुअन से महिला सबसे ज्यादा सेक्सी महसूस करती है। तो आइये अब हम आपको बताते हैं की महिला सेक्स के दौरान कब सबसे ज्यादा सेक्सी अनुभव करती है।

लिप किस करते समय

Table of Contents

सेक्स के दौरान महिला कब होती है सबसे ज्यादा उत्तेजित

जब महिला होंठों को पुरुष अपने होंठों के बीच दबाकर और एक हाथ से उनकी पीठ और एक हाथ से उनके सिर को जोर से अपनी तरफ करते हुए किस करता है। और किस करने के साथ उनके बालों को सहलाता है, उन्हें अपनी बाहों में समेटता है। तो महिला भी अपने हाथों से पुरुष को अपने जिस्म के और ज्यादा करीब आने के लिए खींचती है, और जितनी ज्यादा देर तक आप किस करते हैं और इसे एन्जॉय करते हैं, महिला और भी ज्यादा सेक्सी महसूस करने लगती है, और यह महिलाओं को सेक्स के दौरान बहुत पसंद होता है।

ब्रेस्ट में उत्तेजना

महिलाओं के सबसे कामुक अंग की बात की जाए तो वो ब्रेस्ट होता है, और सम्बन्ध बनाते समय जब पुरुष महिला के ब्रेस्ट को अपने हाथों से दबाता है, उन पर हाथ फेरता है, निप्पल में छुअन करता है, तो उसमे संवेदना बहुत अधिक होती है, जिसके कारण निप्पल भी टाइट हो जाते है। और जैसे ही पुरुष अपने होंठों से उन्हें चूमता है तो महिलाओं को बहुत आनंद आता है, और सेक्स के दौरान महिलाओं के लिए यह बहुत सेक्सी पल होता है, और इस दौरान महिला सेक्स के लिए पूरी तरह से उत्तेजित हो जाती है।

जांघो पर दे अहसास

जाँघे भी महिलाओं की उत्तेजना को बढ़ाने में मदद करते हैं, यदि पुरुष डर्टी टॉक करते हुए महिला की जांघो के बीच में हाथ फेरता है। तो महिला इस खूब एन्जॉय करती है, और धीरे धीरे पुरुष की बाहों में खो जाना चाहती है, और उसके बाद जो सेक्स के दौरान महिला एन्जॉय करती है उससे दोनों का सम्बन्ध बनाने के दौरान चरम सुख तक पहुँचने में मदद मिलती है।

इन्हें भी पढ़ें :   Natural और Unnatural सेक्स क्या होता है?

फोरप्ले के समय

फोरप्ले को सेक्स का सबसे अहम अंग माना जाता है, इस दौरान पुरुष या महिला अपने पार्टनर के हर एक अंग पर हाथ फेरते हुए या किस करते हुए उत्तेजना करते है, और इस दौरान एक पार्टनर की बढ़ती उत्तेजना दूसरे को अपने आप उत्तेजित कर देती है। ऐसे में पुरुष महिला के ब्रेस्ट, वजाइना, पेट, पीठ, जाँघे, कमर आदि पर अहसास देते हैं और महिला इसे खासकर बहुत एन्जॉय करती है। और सेक्स के दौरान महिलाओं के लिए यह सबसे ज्यादा सेक्सी पल होता है।

जब महिला की पसंदीदा हो सेक्स पोजीशन

Sex

इस तरह सेक्स करना होता है महिलाओं को पसंद

सेक्स को लेकर महिला की भी बहुत सी इच्छाएं होती है, और महिलाओं की भी पसंदीदा सेक्स पोजीशन होती है। ऐसे में महिला की पसंद की सेक्स पोजीशन को यदि आप शारीरिक सम्बन्ध बनाते समय ट्राई करते हैं। तो ऐसा करने से महिलाएं बहुत एन्जॉय करती है और बहुत ही सेक्सी तरीके से आपका साथ भी देती है। और इसीलिए यदि आप सेक्स के मज़े को बढ़ाना चाहते हैं तो सेक्स के दौरान महिलाओं की पसंदीदा सेक्स पोजीशन जैसे की वूमेन ऑन टॉप, डॉगी स्टाइल, टेबल सेक्स, शावर में सेक्स आदि कर सकते हैं इससे महिलाएं सेक्स के दौरान और अधिक उत्तेजना से भर जाती है।

वजाइना में हलचल

महिलाएं कभी भी अपने मुँह से नहीं कहती है की पुरुष उन्हें कहां छुएं, बल्कि पुरुष को महिला के जी स्पॉट को ढूंढ़ना चाहिए जिससे महिला को सेक्स के दौरान उत्तेजित रखने में मदद मिलती है। और महिला को सेक्स के दौरान बहुत सेक्सी महसूस होता है जब पुरुष महिला की वजाइना में हाथ से हलचल करता है या उसे चूमता है, ऐसा करने से तुरंत ही महिला उत्तेजित हो जाती है, ऐसे में सेक्स का मज़ा दुगुना हो जाता है। तो यदि आप महिला को सेक्स करते समय सेक्सी अंदाज़ में देखना चाहते हैं तो आपको महिला की योनि में हलचल जरूर करनी चाहिए।

इन्हें भी पढ़ें :   महिला कंडोम क्या होता है? और इसका इस्तेमाल कैसे करें

संतुष्ट होने पर

सेक्स के दौरान जैसे ही महिला संतुष्ट होने वाली होती है वैसे ही उसकी उत्तेजना और अधिक बढ़ जाती है, और वो अपने पार्टनर को ज्यादा तेजी से पकड़कर और ज्यादा तेजी से उसका साथ देने लगती है। ऐसे में महिलाऐं सेक्स करते समय सबसे ज्यादा सेक्सी अहसास देती है इसीलिए सेक्स के दौरान भरपूर एन्जॉयमेंट के लिए संतुष्टि तक पहुंचना बहुत जरुरी होता है।

तो यह हैं वो कुछ खास पल जहां महिला सेक्सी के दौरान और भी ज्यादा सेक्सी हो जाती है। ऐसे में आपको भी सेक्स को भरपूर एन्जॉय करने के लिए और सेक्स के दौरान अपने आप को और अपने पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए इन टिप्स का खास ध्यान रखना चाहिए।

महिलाओं को सेक्स के दौरान सबसे सेक्सी पल कब महसूस होता है
अगर आपको पसंद आया हो तो प्लीज रेट करें
Loading...

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!