महिलाएं कब सेक्स करना पसंद करती हैं?

loading...
Spread the Love and Tips

महिलाएं कब सेक्स करना पसंद करती हैं, कब सेक्स के लिए पागल रहती है महिलाएं, कब बढ़ती है महिलाओं में सेक्स की चाह, महिलाएं कब करना चाहती है सेक्स

सेक्स के बारे में महिलाएं कभी खुलकर बात नहीं करती हैं, लेकिन सेक्स को बेहतर तरीके से एन्जॉय जरूर करना चाहती है। और पुरुष भी इसी बात लेकर अक्सर सोचते हैं की कब महिलाएं सेक्स के लिए सबसे ज्यादा उत्तेजित होती हैं। क्योंकि सेक्स का असली मज़ा लेने के लिए दोनों पार्टनर की उत्तेजना का भरपूर होना जरुरी होता है। और सम्भोग के दौरान यदि आप चाहते हैं की महिलाएं आपका साथ दें और आप सेक्स को ज्यादा रोमांचक बना सकें, तो इसके लिए आपको महिला की इच्छाओं का पूरा ध्यान भी रखना पड़ता है। तो लीजिये आज हम आपको सेक्स करने के लिए महिला कब पागल रहती है इसके बारे में जानते हैं।

मासिक धर्म के बाद

पीरियड्स महिलाओं को तीन से पांच दिन के लिए होता हो और इस दौरान महिला की बॉडी में हार्मोनल बदलाव भी होते हैं। तो पीरियड्स खत्म होने के बाद सेक्स हॉर्मोन उत्तेजित हो जाते हैं और महिला तीन से पांच दिन सेक्स न करने के कारण सेक्स का आनंद लेना चाहती है। और इस दौरान सेक्स सम्बन्ध बनाने के दौरान महिलाएं बहुत ज्यादा उत्तेजना से भी भरी हुई होती है, जो की आपके सेक्स के मज़े को दुगना करने में मदद करता है। इस समय महिलाओं की प्रजनन क्षमता भी ad।इक होती है जो की प्रेगनेंसी के लिए भी अच्छा होता है।

इन्हें भी पढ़ें :   सेक्स के दौरान महिलाओं को अच्छी लगती है यह बातें

इशारो को समझें

Girl sex

महिलाएं कब करना चाहती है सेक्स

महिला कब सेक्स करना चाहती है किसी भी पुरुष के लिए यह किसी पहेली से कम नहीं होता है। ऐसे में आप महिला के इशारों से आसानी से समझ सकते हैं की महिला कब सेक्स करना चाहती है। जैसे की जब महिला अपने हाथों को पुरुष के सीने, बालों या उसके अंगो पर प्यार से अहसास देती हुई फेरती है, या फिर अपने पैरों की उँगलियों से पुरुष की पैरों की उँगलियों को दबाती है। तो इसका मतलब यह होता है की वो अपने जिस्म को आपकी बाहों में लपेटना चाहती है। यानी की वो सेक्स के लिए उत्तेजित है और इस दौरान आपको उसकी उत्तेजना को और बढ़ाना चाहिए ताकि सेक्स का आप भरपूर मज़ा ले सकें।

जब साँसे हो तेज

जब महिला पुरुष के पास बैठीं हो और आपके हाथों की छुअन से ही उसकी साँसों की गति तेज हो जाए, तो समझ लीजिये यह बिल्कुल सही समय है, जब आप महिला की योनि में लिंग को डालकर सेक्स का मज़ा ले सकते हैं। और सेक्स के मज़े को बढ़ाने के लिए नई नई सेक्स पोजीशन भी ट्राई कर सकते हैं। यह भी महिला का एक इशारा ही होता है क्योंकि कोई भी महिला जान बूझकर तेज साँसे नहीं लेती है।

थकावट होने पर

Sex tips

कब बढ़ती है महिलाओं में सेक्स की चाह

जब महिला तनाव में होती है, या थकान में होती है, तो ऐसे में महिला चाहती है की उनका पार्टनर उन्हें मसाज दे, उनके अंगो को आराम पहुंचाएं, और ऐसा करने से भी महिलाएं सेक्स के लिए उत्तेजित ही जाती है। तो यदि महिला कभी आपको कहे या आपको ऐसा लगे की वो परेशान है तो आपको उन्हें अपनी बाहों में लेकर आराम महसूस करवाना चाहिए, और इस पल उनके जिस्म के सबसे करीब होने का अहसास देना चाहिए। और इस दौरान भी महिलाएं सेक्स सम्बन्ध बनाने के लिए आतुर हो जाती है और आप दोनों के बीच प्यार को बढ़ाने में मदद मिलती है।

इन्हें भी पढ़ें :   सेक्स के दौरान महिलाएं पुरुषों की इन बातों को पसंद नहीं करती हैं

जब पुरुष दे उनकी इच्छाओं को सम्मान

महिला सेक्स के लिए हमेशा ही तैयार होती है लेकिन उन्हें अच्छा लगता है की जब उनका पार्टनर उनसे पूछता है की वो सेक्स के दौरान क्या चाहती है, कौन सी सेक्स पोजीशन ट्राई करना चाहती है, किस तरह उन्हें सेक्स में आनंद आता है, आदि। यदि आप भी बेड पर अपने पार्टनर के साथ हमेशा एन्जॉय करना चाहते हैं तो आपको इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए, और जो पुरुष ऐसा करते हैं उनकी साथी हमेशा उनकी बाहों में सिमटने के लिए तैयार होती है।

तो यह हैं वो समय और कुछ इशारे जब महिला सेक्स के लिए बिल्कुल तैयार होती है, और अपने पार्टनर के साथ खुलकर सेक्स को एन्जॉय करना चाहती है। ऐसे में आपको भी अपनी सेक्स लाइफ को एन्जॉय करने के लिए महिला के इन इशारों को समझना चाहिए और खुलकर सेक्स के दौरान एन्जॉय करके महिला को चरम सुख देना चाहिए, जिससे आपकी सेक्स लाइफ को हमेशा जवान रहने में मदद मिल सके।

महिलाएं कब सेक्स करना पसंद करती हैं?
अगर आपको पसंद आया हो तो प्लीज रेट करें
Loading...

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!