लड़कियों को सेक्स सोच समझकर करना चाहिए जानिए क्यों

loading...
Spread the Love and Tips

लड़कियों को सेक्स सोच समझकर करना चाहिए जानिए क्यों, शादी से पहले लड़कियों को सेक्स करना चाहिए या नहीं, लड़की को सेक्स करते समय इन बातों का ध्यान रखना चाहिए

ज्यादातर लोग ऐसा मानते हैं की शादी से पहले सेक्स लड़की को नहीं करना चाहिए। लेकिन सेक्स करने के लिए सही उम्र क्या है इस बारे में भी किसी रिसर्च में नहीं बताया गया है। देखा जाए तो लड़कियों की बालिग़ होने की उम्र जहां अठारह साल होती है वहीँ सेक्स के लिए सोलह साल की उम्र को कुछ लोग सही भी कहते हैं। और युवावस्था में जैसे ही लड़का और लड़की कदम रखते हैं वैसे ही बॉडी में होने वाले बदलाव के कारण वो सेक्सुअली भी एक्टिव हो जाते हैं। शादी के बाद जहां सेक्स करना पूरी तरह से लोगो को मंजूर होता है, वहीँ शादी से पहले यदि कोई लड़की शारीरिक सम्बन्ध बनाने के बारे में सोच रही होती है तो उसे बहुत सी बातों का ध्यान रखना चाहिए। तो आइये अब हम आपको बताते हैं की लड़कियों को सेक्स सोच समझकर क्यों करना चाहिए।

समाज में बदनामी से बचने के लिए

लड़कियों को सेक्स करने से पहले इस बात का ध्यान रखना चाहिए की जिस भी व्यक्ति के साथ वो सम्बन्ध बनाने जा रही हैं वो विश्वास के लायक हो। और सेक्स के दौरान उनकी इच्छाओं का सम्मान कर सकें। और यदि आप किसी ऐसे लड़के के साथ सम्बन्ध बनती है जिस पर आपको विश्वास नहीं है तो वो आपकी बदनामी भी कर सकता है जैसे की वीडियो बनाकर या फोटो आदि लेकर। तो यदि आप इस बदनामी के डर से बचना चाहती है तो सेक्स के दौरान आपको सोच समझकर कदम उठाना चाहिए।

इन्हें भी पढ़ें :   सेक्स में संतुष्ट होने के टिप्स

शादी के बाद कोई दिक्कत न हो

सेक्स के दौरान योनि खुलने लगती है ऐसा नहीं है की एक बार ही सेक्स करने के बाद ऐसा हो जाता है, बल्कि एक से ज्यादा बार करने पर आपकी योनि में वो कसाव नहीं रह जाता है। ऐसे में यदि आप किसी और व्यक्ति के साथ शादी करती है तो शादी के बाद हो सकता है की आपके पार्टनर को पता चल जाए की आपने पहले सेक्स किया है। तो इसके कारण शादी के बाद आपकी लाइफ खराब होने का डर रहता है।

प्रेगनेंसी

कई बार युवावस्था में लड़का और लड़की सेक्स तो कर लेते हैं लेकिन सुरक्षा का इस्तेमाल नहीं करते हैं। जिसके कारण हो सकता है की लड़की का गर्भ ठहर जाए। और इसके कारण लड़की की बदनामी के साथ उसके परिवार वाले भी कहीं मुँह दिखाने लायक नहीं रह जाते हैं। तो इसीलिए लड़की को सेक्स करने से पहले इन बातों का ध्यान रखना चाहिए।

यौन संचारित रोग न हो

आप यदि किसी ऐसे व्यक्ति के साथ सम्बन्ध बनाती है जिसे आप अच्छे से जानती नहीं है या वो पहले भी और महिलाओं से सम्बन्ध बना चूका है। तो ऐसे में आपको यौन संचारित रोग होने का खतरा भी रहता है। इसीलिए सम्बन्ध बनाने का फैसला आपको पूरी तरह सोच समझने के बाद लेना चाहिए।

भावनाओं में न बहें

कई बार लड़के लड़कयों को बहला फुसला कर सेक्स के लिए तैयार कर लेते हैं, और लड़किया भी भावनाओं में बह जाती है। और बाद में धोखा मिलने के कारण लडकियां गलत कदम उठाने की सोचती है। और इसका अंजाम या लड़की या उससे जुड़े लोगो को ही भुगतना पड़ता है। तो ऐसे में सम्बन्ध बनाने से पहले बहुत सोचना चाहिए।

इन्हें भी पढ़ें :   सेक्स का बेस्ट पोजीशन जिसमें लड़की सबसे ज्यादा कामुक होती है

तो यह हैं कुछ कारण जिनकी वजह से लड़की को सेक्स सोच समझकर करना चाहिए। और साथ ही सेक्स के दौरान भी यदि आपको कुछ गलत महसूस हो तो वहीँ रुक जाना चाहिए। क्योंकि दबाव में आकर लिया कोई भी फैसला नहीं करना चाहिए और जब तक आपकी पूरे मन से मंजूरी न हो तो उसके लिए हामी भी नहीं भरनी चाहिए।

लड़कियों को सेक्स सोच समझकर करना चाहिए जानिए क्यों
अगर आपको पसंद आया हो तो प्लीज रेट करें
Loading...

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!